RNFI WhatsApp Support Group
Relipay WhatsApp Support Group : RNFI Services स्वयं को इम्प्रूव करने के लिए नए – नए योजनाए बनाती रहती है। इस बार RNFI ने अपने रिटेलर्स/डिस्ट्रीब्यूटर्स की समस्याओं सुलझाने के लिए WhatsApp Groups का सहायता ले रही है। RNFI का Relipay App Users के लिए ईमेल सपोर्ट हमेशा सर्वोत्तम रहा और अभी भी है। साथ ही RNFI ने WhatsApp Group Support भी सुरु किया है। यह एक RNFI की अच्छी पहल है। इन ग्रुप्स की खास बात यह की, रिटेलर की कोई भी समस्या हो, तुरंत रिप्लाई दिया जाता है और समस्या को सुलझाया जाता है।
इसके अलावा AnyDesk और कॉलबैक के माध्यम से भी अपने रिटेलर्स की सहायता की जाती है। अधिक जानकारी के लिए अपने सुपर डिस्ट्रीब्यूटर या डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क करें।
प्राथमिकता आधारित सपोर्ट –
हमने रिटेलर्स के ट्रांसक्शन पर आधारित ग्रुप्स बनाये है। जो ज्यादा ट्रांसक्शन्स करते है और ज्यादा समस्याओ का सामना करते है। उन्हें उच्च प्राथमिकता वाले ग्रुप में ऐड करते है। क्योंकि हमारे नेटवर्क में आल ओवर इंडिया से रिटेलर्स है, और रिटेलर्स अपना मार्केटिंग करने के बारे सोचते है, इससे ग्रुप में डिस्टर्बन्स होती है। हम केवल उन्ही रिटेलर्स को ग्रुप में ऐड करते है, जो एक्टिव है और परफॉरमेंस भी अच्छा है।
हम हमारे नेटवर्क के अलावा अन्य रिटेलर्स को ग्रुप में ऐड नहीं कर सकते है। यदि आप RNFI Support WhatsApp ज्वाइन करना चाहते है, तो अपने सुपर डिस्ट्रीब्यूटर या डिस्ट्रीब्यूटर से संपर्क करे, वो आपको ग्रुप में शामिल होने के लिए सहायता कर सकते है।
WhatsApp Group के नियम –
आप कभी भी इन नियमों का उल्लंघन नहीं करेंगे, अन्यथा आपको ग्रुप से हटा दिया जायेगा।
- व्हाट्सप्प ग्रुप्स में कभी भी अपना खुद का मार्केटिंग ना करें।
- Relipay (RNFI Services) से संबंधित कोई समस्या हो तो ही ग्रुप में मैसेज करें।
- अपना मैसेज संक्षिप्त में और क्लियर लिखे, जिसे ग्रुप मेंबर भी समझ पाएंगे और कस्टमर केयर executives भी।
- संभव हो तो हमेशा एरर का क्लियर स्क्रीनशॉट भेजे, कुछ मामलों में आपको वीडियो रिकॉर्ड करके भी भेजना पड सकता है।