Paynearby has been changed its application’s interface

Paynearby का नया Interface

Graphics और Designing के मामले में Paynearby सबसे आगे रहा है। इसके पीछे भी रीज़न है, अगर आपके एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस एक्सक्लूसिव और attractive है, तो हर कोई ज्यादा ट्रस्ट करेगा और यूजर को भी लेनदेन करने में मजा आएगा। कुछ दिनों पहले, Paynearby का इंटरफ़ेस बहुत ही गंधा था, मेरे कहने का मतलब यह की यदि आप Paynearby App के लिए नए है और कोई ट्रांसक्शन करना चाहते है, तो आपको 30 सेकण्ड्स से 1 मिनट तक सर्विस ढूंढ़ना पड़ता था। लेकिन अब सभी सर्विसेस categorized कर दिए गए है और icons भी बहुत ही attractive दिख रहे है।

Paynearby has been changed its application’s interface

मैं रिटेलर आईडी के लिए Relipay App का उपयोग करता हु, और कभी कभी Paynearby App भी इस्तेमाल करता हु, क्योंकि मैं Paynearby Distributor भी हु। मुझे लेनदेन/ट्रासंक्शन करने के लिए सर्विसेस की सूचि से सर्विस ढूंढ़ना पड़ता था। और इससे मेरी परेशानी बढ़ जाती थी। लेकिन अब सभी सर्विस categorized है, और कोई भी सर्विस चुनने में कोई देरी नहीं होगी।[vc_single_image image=”26219″ img_size=”full” alignment=”center” onclick=”custom_link” img_link_target=”_blank” link=”https://digiforum.space/paynearby-referral-code-2021/”]

Written by

Nandeshwar Katenga

Nandeshwar Katenga is a dynamic figure in the digital world, combining a foundation in Computer Programming with a passion for Digital Marketing, Web/App development, Personal finance, and blogging. His diverse skill set creates a unique blend of expertise that sets him apart in the tech world.

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